Top News

Aquaman and the Last Kingdom

एक्वामैन एंड द लास्ट किंगडम
जेम्स वान द्वारा निर्देशित आने वाली फिल्म "अक्वामैन और द लॉस्ट किंगडम" का अंग्रेजी संस्करण 21 दिसंबर को भारत में रिलीज़ हो रहा है, लेकिन हिंदी डब का अभी तक सेंसर बोर्ड ने अनुमति नहीं दी है। "अक्वामैन और द लॉस्ट किंगडम" की डब हिंदी संस्करण की रिलीज़ तारीख की जानकारी अभी तक नहीं है। यह फिल्म "अक्वामैन" के सीक्वल है और जेसन मोमोआ ने अक्वामैन की भूमिका में अपना किरदार निभाया है फिल्म का नामकरण जेम्स वान, डेविड लेसली जॉनसन-मैकगोल्डरिक, थॉमस पा'आ सिब्बेट और जेसन मोमोआ द्वारा की गई कहानी पर आधारित है फिल्म 22 दिसंबर 2023 को रिलीज़ होगी।

फिल्म 3डी में होगी रिलीज 
रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म के डब वर्जन को सेंसर बोर्ड ने अभी तक नहीं देखा है, इसी वजह से इसकी रिलीज डेट को एक दिन आगे बढ़ा दिया गया है। बता दें कि 'एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम' 2018 में आई 'एक्वामैन' का सेकंड पार्ट है, जिसे वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स ने बनाया है। INDIA में यह फिल्म 3डी और आईमैक्स 3डी में रिलीज होगी। 

डीसी कॉमिक्स की पहली मूवी थी एक्वामैन 
बता दें कि 'एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम' डीसी कॉमिक्स की पहली फिल्म एक्वामैन का सेकंड(2) पार्ट है। 2018 में रिलीज हुई 'एक्वामैन' को दर्शकों ने काफी पंसद किया था। फिल्म के सभी कैरेक्टर्स ने दर्शको के दिल में अपनी खास छवि बना ली थी और बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने जबर्दस्त कामयाबी हासिल की थी और डीसी कॉमिक्स के प्रशंसक तभी से इसके सीक्वल के इंतजार में थे, तो अब दर्शको का इंतजार खत्म होने को है।

एक्वामैन एंड द लास्ट किंगडम का दर्शकों को बेसब्री से है इंतजार
सुनने को मिला है कि ‘एक्वामैन एंड द लास्ट किंगडम’ की घोषणा के बाद से ही दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। एक्टर्स दुनियाभर के अपने फैंस की इच्छा को पूरा करने के लिए तैयार हैं। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में जबरदस्त वीएफक्स का इस्तेमाल किया गया है। अब देखते हैं यह फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आती है।  

Post a Comment

Previous Post Next Post