Top News

Dawood Ibrahim claimed to have been poisoned in Karachi, admitted to hospital

अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ हो गया 'कांड'? कराची में दाऊद इब्राहिम को जहर दिए जाने का दावा, अस्पताल में भर्ती

मुंबई हमलों का गुनाहगार और मोस्ट वांटेड आतंकवादी दाऊद इब्राहिम को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि उसे जहर देकर मारने की कोशिश की गई है। जिसके बाद उसे कराची में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि इस खबर की अभी तक किसी ने पुष्टि नहीं की है। साथ ही इस बात के बारे में भी कोई जानकारी नहीं हो पाई है कि उसे किसने जहर दिया।

पाकिस्तान में सोशल मीडिया पर दाऊद इब्राहिम को जहर दिए जाने की खबर के बाद पूरे देश का इंटरनेट डाउन है. पाकिस्तानी मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, देश में इंस्टाग्राम, फेसबुक और X प्लेटफार्म नहीं चल रहे हैं. पाकिस्तान में इंटरनेट डाउन को वजह को दाऊद इब्राहिम से जोड़कर देखा जा रहा है. वहीं दूसरी ओर इमरान खान की पार्टी पीटीआई ने इंटरनेट सर्वर डाउन होने के बाद कहा कि उन्हें इसका इल्म पहले से था. पार्टी ने X पर ट्वीट कर लिखा, "यह इमरान खान की PTI की अभूतपूर्व लोकप्रियता के डर का सबूत है."
अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम अपनी आखिरी सांस गिन रहा है बताया जा रहा है कि उसे जहर दिया गया है. वह कराची के अस्पताल में भर्ती है. दाऊद को जहर दिए जानें की खबरों के बीच पाकिस्तान में इंटरनेट डाउन हो गया है. गूगल, यूट्यूब ओपन नहीं हो रहा है.

पाकिस्तान में दाऊद को जहर देने की खबर के बाद देश में हलचल तेज हो गई है। अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। देश के कई बड़े शहर लाहौर, कराची, इस्लामाबाद में भी सर्वर डाउन है। इसके अलावा एक्स, फेसबुक, इंस्टाग्राम भी नहीं चल रहा है। दावा किया जा रहा है कि रात 8 बजे के बाद से इंटरनेट की स्पीड स्लो कर दी गई।

दुनिया भर की इंटरनेट, साइबर सुरक्षा और डिजिटल गवर्नेस पर नजर रखने वाली संस्था नेटब्लॉक ने पाकिस्तान में सोशल मीडिया प्लेटफार्मस पर रोक लगाए जाने की पुष्टि की है।

Post a Comment

Previous Post Next Post