Top News

Gigi Hadid arrested for possession of ‘ganja' on Cayman Islands

गिगी हदीद को केमैन आइलैंड पर 'गांजा' रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया

संयुक्त राज्य अमेरिका की मॉडल गिगी हदीद को मारिजुआना रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि गिगी हदीद को पिछले हफ्ते केमैन आइलैंड पर छुट्टियां मनाते समय गिरफ्तार किया गया था।

खबरों के मुताबिक, जब काई की मां गीगी और उसकी सहेली एक निजी विमान से केमैन द्वीप पहुंचीं तो अधिकारियों ने अवैध पदार्थ रखने के संदेह में उनके सामान की तलाशी ली। स्थानीय आउटलेट केमैन मार्ल रोड के अनुसार, तलाशी लेने पर अधिकारियों को कथित तौर पर "गांजा और गांजा पीने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले बर्तन" मिले।

आउटलेट की रिपोर्ट के अनुसार, खोज के बाद, गिगी हदीद और उसके दोस्त को "गांजे के आयात और गांजे की खपत के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले बर्तनों के आयात के संदेह" पर गिरफ्तार किया गया था।

उन्हें कैदी निरोध केंद्र ले जाया गया, जहां अंततः उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि गीगी हदीद और उसकी दोस्त 12 जुलाई को अदालत में उपस्थित थे, जहां उन्होंने अपना दोष स्वीकार किया।

सुपरमॉडल और उसके दोस्त पर 1,000 डॉलर का जुर्माना लगाया गया। उन पर कोई अतिरिक्त आरोप नहीं लग रहा है. गिगी हदीद के प्रतिनिधि ने रोलिंग स्टोन को दिए एक बयान में कहा, "गीगी मेडिकल लाइसेंस के साथ NYC में कानूनी रूप से खरीदे गए मारिजुआना के साथ यात्रा कर रही थी।"

"यह 2017 से ग्रैंड केमैन में चिकित्सा उपयोग के लिए भी कानूनी है। उसका रिकॉर्ड स्पष्ट है और उसने इसका आनंद लिया।"

उसका बाकी समय द्वीप पर है।" गिगी हदीद के बारे में अफवाह है कि वह अभिनेता लियोनार्डो डि कैप्रियो के साथ डेटिंग कर रही हैं। हॉलीवुड सुपरस्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो और अमेरिकी मॉडल गिगी हदीद को जुलाई की शुरुआत में लगातार दो रातों के लिए हैम्पटन में दो अलग-अलग पार्टियों में देखा गया था।

इस जोड़े ने पहली बार सितंबर 2022 में न्यूयॉर्क शहर में फैशन वीक के दौरान डेटिंग की अफवाहें उड़ाईं। हदीद ने 2014 में खुलासा किया था कि उन्हें हाशिमोटो थायरॉयडिटिस है। गिगी हदीद की अंग्रेजी गायक और वन डायरेक्शन के पूर्व सदस्य ज़ैन मलिक से एक बेटी है।

उनकी बेटी काई का जन्म सितंबर 2020 में हुआ था। अक्टूबर 2021 में, मलिक ने हदीद की मां, योलान्डा के खिलाफ उत्पीड़न के चार आरोपों के लिए कोई प्रतियोगिता याचिका दायर नहीं की। उन्हें पेंसिल्वेनिया की एक अदालत ने 360 दिनों की परिवीक्षा और क्रोध प्रबंधन और घरेलू हिंसा कार्यक्रमों की सजा सुनाई थी। कथित तौर पर हदीद और मलिक ने घटना के बाद अपने रिश्ते को समाप्त कर दिया।

Post a Comment

Previous Post Next Post