Top News

Marathi actor Ravindra Mahajani found dead

इंडस्ट्री के अनुभवी मराठी अभिनेता-निर्देशक रवींद्र महाजनी पुणे के पास तालेगांव दाभाड़े इलाके में एक किराए के अपार्टमेंट में मृत पाए गए। 

पुलिस ने शनिवार को बताया कि 77 वर्षीय अभिनेता का शव शुक्रवार शाम को मिला था और ऐसा संदेह है कि शव मिलने से लगभग तीन दिन पहले उनकी मृत्यु हो गई। 

"हमें उस फ्लैट के पड़ोसियों से फोन आया, जहां महाजनी अकेले रह रहे थे, उन्होंने हमें बताया कि उनके घर से दुर्गंध आ रही थी। हम मौके पर गए और फ्लैट का दरवाजा तोड़ा, जहां वह मृत पाए गए।" तालेगांव दाभाड़े पुलिस स्टेशन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा। 

उन्होंने कहा, ''संदेह है कि उनकी मौत तीन दिन पहले हो गई।'' पुलिस अधिकारी ने कहा कि महाजनी, जिनके पास मुंबई में एक घर है, पिछले आठ महीनों से तालेगांव दाभाड़े में रह रहे थे।

 पुलिस ने कहा कि उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है। महाजनी ने 1970 के दशक के अंत से 1980 के दशक के मध्य तक कई मराठी फिल्मों में अभिनय किया। 

एक अभिनेता के रूप में उनकी कुछ उल्लेखनीय फिल्मों में "मुंबईचा फौजदार", "ज़ुंज" और "कलात नकलत" शामिल हैं। उनके बेटे गशमीर महाजनी भी एक अभिनेता हैं और मराठी सिनेमा में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। 

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने महाजनी के निधन पर शोक व्यक्त किया। अपने प्रभावशाली अभिनय कौशल से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले अनुभवी मराठी अभिनेता रवींद्र महाजनी का निधन हो गया है। ईश्वर उनकी आत्मा को चिर शांति प्रदान करें तथा महाजनी परिवार को इस दुःख से उबरने की शक्ति प्रदान करें। भावभीनी श्रद्धांजलि।” 

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अध्यक्ष शरद पवार ने भी अभिनेता को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि उनके असामयिक निधन से मराठी फिल्म उद्योग को बहुत बड़ी क्षति हुई है। "हम महाजनी परिवार के दुख में भागीदार हैं। रवींद्र महाजनी को भावभीनी श्रद्धांजलि!" पवार ने एक ट्वीट में कहा.

Post a Comment

Previous Post Next Post